राजनीति

इस्तीफा ब्रेकिंग : CG कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, एक और पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा…PCC चीफ को भेजा पत्र

प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद अब पार्टी टूटते हुए नजर आ रही है। लगातार नेताओं को पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हार के बाद कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. नेताओं में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. खबर आ रही है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने भी कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले पूर्व विधायक महंत राम सुंदर दास ने इस्तीफा दिया था. उन्होंने पीसीसी चीफ दीपक बैज को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मोहित राम केरकेट्टा पार्टी के कई फैसलों से नाराज चल रहे थे।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में लिखा है कि उपरोक्त विषयांतर्गत लेख है कि मैं मोहित राम, पाली तानाखार विधानसभा, क्षेत्र क्रमांक 23 से पूर्व विधायक एवं पूर्व उपाध्यक्ष, मुख्यमंत्री अधोसंरचना उन्नयन एवं विकास प्राधिकरण (राज्यमंत्री दर्जा) हूं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं समस्त पदों से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले रायपुर दक्षिण के प्रत्याशी रहे महंत राम सुंदर दास ने भी इस्तीफा दिया था। बताया जा रहा है कि वो हार से निराश होकर पार्टी से इस्तीफा दिया था। वहीं दिलीप षड़ंगी ने भी अपना इस्तीफा पत्र पीसीसी चीफ दीपक बैज को दिया था और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया था।

Mohit Ram Kerketta resigns from Congress

Mohit Ram Kerketta resigns from Congress

Back to top button
close